छत्तीसगढ़ -  दुर्ग जिले के वैशाली नगर भाजपा विधायक रिकेश सेन के कार्यालय परिसर में एक कपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। भिलाई के जलेबी चौक के पास खोले गए कार्यालय परिसर में एक युवक-युवती अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। वायरल वीडियो में विधायक के फोटो के साथ कार्यालय का बोर्ड साफ-साफ नजर आ रहा है। वहीं इस मामले में वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की ने छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
युवती ने शिकायत में बताया कि वह रिद्धी-सिद्धी कॉम्पलेक्स के जिम में प्रैक्टिस के लिए जाती है। वहीं से एक युवक ने उसका वीडियो बनाया है। जब मजहर खान से उसने वीडियो बनाकर वायरल करने का कारण पूछा तो उसने अपनी मां और बहन को जिम बुला लिया। जिसके बाद उसकी मां और बहन ने गंदी गालियां देते हुए अपने बेटे पर झूठा आरोप लगाने की बात कहते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। पानी से भरे बोतल से उस पर हमला कर दिया।

युवक अपनी बहन के साथ पहुंचा थाना

युवती की शिकायत के बाद अश्लील वीडियो मामले में युवक अपनी बहन और परिजनों के साथ थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसकी बहन की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज की और बहन ने आरोप लगाया कि उसके साथ मारपीट करने की। साथ ही वीडियो वायरल करने का झूठा आरोप लगाने की बात कही है। फिलहाल इस मामले में छावनी थाने पुलिस जांच कर रही है। छावनी थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्ष ने 1 मई को शिकायत दर्ज कराई है।

विधायक चला रहे अभियान

वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन कुछ दिन पहले अपने क्षेत्र के गार्डनों को लैला-मजनू से मुक्त कराने का अभियान चलाते नजर आए थे। नेहरू नगर के गार्डन में उन्होंने अचानक छापा मारा जहां कई कपल्स उन्हें मिले। इस दौरान उन्होंने कपल्स को दोबारा गार्डन या फिर सार्वजनिक जगहों पर इस तरह बैठने के लिए मना किया था। साथ ही कपल्स ने भी विधायक से ओयो चालू कराने की मांग की थी।